Date: 08-05-2024 Wednesday ABOUT US Contact Us

बहुत सस्ते दाम में आ रहा है Realme Book लैपटॉप

14-07-2021 14:59:25 IST

एजेंसी, रिपोर्ट
Realme Book चीनी टेक दिग्गज का एक अपकमिंग लैपटॉप है। इसके रेंडर अब ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जो इसके डिजाइन को सभी एंगल से दिखा रहा है। लीक इसके कुछ स्पेसिफिकेशन भी बताता है। लीक में रियलमी बुक को लेटेस्ट Intel Core i3 और Core i5 प्रोसेसर द्वारा संचालित करने के लिए जानकारी दी गई है और इसमें 14-इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले होगा। रियलमी बुक पर कई कनेक्टिविटी ऑप्शन होने की उम्मीद है और इसे कई RAM और SSD ऑप्शन्स में पेश किए जाने की संभावना है। रियलमी बुक की कीमत और उपलब्धता की जानकारी भी दी गई है।
 
भारत में रियलमी बुक की कीमत और उपब्धता (संभावित)
रियलमी बुक के रेंडर्स और एक 360-डिग्री वीडियो को स्टीव एच. मैकफली (उर्फ ओनलीक्स) ने GizNext के साथ पार्टनरशिप में लीक किया है। लैपटॉप में आइलैंड-स्टाइल ब्लैक कीबोर्ड के साथ अंदर और बाहर सिल्वर फिनिश है। पावर बटन कीबोर्ड के ऊपरी दाएं कोने पर है और कहा जा रहा है कि यह फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी काम कर सकता है।
रिपोर्ट में भारत में रियलमी बुक की संभावित कीमत और उपलब्धता के बारे में भी जानकारी दी गई है। रिपोर्ट के माने तो कथित तौर पर लैपटॉप की कीमत 40,000 रुपये से शुरू होगी। रियलमी का पहला लैपटॉप अगस्त के अंत तक भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी ने फिलहाल आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है।
 
रियलमी बुक के बेसिक स्पेसिफिकेशन (संभावित)
रियलमी बुक के स्पेसिफिकेशन विनिर्देशों में पक्षों पर स्लिम बेजल्स के साथ 14-इंच का फुल-एचडी एलईडी एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले शामिल है। रिपोर्ट में कहा गया है कि लैपटॉप का वजन लगभग 1.5 किलोग्राम बताया जा रहा है। अपकमिंग रियलमी बुक की लंबाई 307mm और चौड़ाई 229mm होने की संभावना है, और इसकी मोटाई 16mm हो सकती है। इसके लेटेस्ट 11th जनरेशन के इंटेल कोर i3 और कोर i5 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की जानकारी भी सामने आई है, जिसे कई रैम और एसएसडी ऑप्शन के साथ जोड़े जाएगा। लैपटॉप के विंडोज 10 ओएस और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस सॉफ्टवेयर के साथ प्री-इंस्टॉल आने की संभावना है। यूएसबी टाइप-सी, यूएसबी टाइप-ए, और एक माइक्रोफोन-हेडफोन कॉम्बो जैक शामिल किए जाने की उम्मीद है।


Disclaimer: यह खबर एजेंसी से ली गई है. न्यूज़4 ने इस खबर को एडिट नहीं किया है.

Tags: real me, laptop, tech