Date: 07-05-2024 Tuesday ABOUT US Contact Us

कांग्रेस नेता सनी टोप्पो बीजेपी में शामिल, कहा प्रधानमंत्री मेरे प्रेरणास्रोत
 

23-01-2023 17:25:50 IST

NEWS4, DESK REPORT
रांची || झारखंड के कांग्रेस नेता सन्नी टोप्पो रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए. वर्ष 2019 में मंदार सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी तौर पर चुनाव मैदान में उतरे टोप्पो ने भगवा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश और पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल मरांडी की उपस्थिति में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.
 
टोप्पो ने बीजेपी में शामिल होने के बाद राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा-'मौजूदा झारखंड सरकार भ्रष्टाचार में संलिप्त है और मंदार की जनता ने इस सरकार को उखाड़ फेंकने का फैसला किया है. लोग विकास चाहते हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही यह संभव है.' इस अवसर पर दीपक प्रकाश ने आरोप लगाया कि राज्य की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के शासन में भ्रष्टाचार बढ़ा है और कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब हो रही है. इस कार्यक्रम में उपस्थित भीड़ ने साबित कर दिया कि झारखंड में परिवर्तन की लहर चल रही है.
 
कांग्रेस की प्रतिक्रिया : सन्नी टोप्पो के जाने से कोई नुकसान नहीं
सन्नी टोप्पो के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने को लेकर कांग्रेस की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आई  है. कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन ने बताया, ‘टोप्पो ने पहले ही पार्टी की गतिविधियों से खुद को अलग कर लिया था. हमारा मानना है कि उनके जाने से पार्टी पर कोई असर नहीं होगा.


Disclaimer:

Tags: