Date: 08-05-2024 Wednesday ABOUT US Contact Us

माइकल जैक्सन पर बनेगी फिल्म, जाफर जैक्सन निभाएंगे लीड रोल

31-01-2023 15:58:10 IST

एजेंसी, रिपोर्ट
दिवंगत पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के जीवन पर आधारित फिल्म बनने जा रही है। माइकल पर आधारित इस फिल्म में उनके भतीजे जाफर जैक्सन मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। जीके स्टूडियो ने सोमवार को सोशल मीडिया पर जाफर की फोटो बायोपिक के लीड एक्टर की अनाउंसमेंट की है। बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन एंटोनी फुक्वा करेंगे, वहीं फेमस प्रोड्यूसर ग्राहम किंग बायोपिक का प्रोडक्शन कर रहे हैं। जाफर काफी समय से माइकल के किरदार में पर्दे पर ढ़लने के लिए तैयारी में जुटे हुए हैं।
 
जाफर इस रोल के लिए 6 महीनों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं- जॉन ब्रैंका
माइकल जैक्सन इस्टेट के को-एक्जिक्यूटर और एंटरटेनमेंट लॉयर जॉन ब्रैंका ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए रिवील किया कि बायोपिक में माइकल के किरदार के लिए उनके भतीजे जाफर को चुना गया है। ब्रैंका ने वीडियो में कहा- ‘हम ये अनाउंसमेंट करते हुए बेहद एक्साइटेड हैं कि माइकल जैक्सन के जीवन पर आधारित फिल्म में जाफर जैक्सन लीड रोल निभाएंगे। खास बात ये है कि जाफर माइकल जैक्सन के भतीजे हैं, उनके साथ माइकल का खास कनेक्शन है।
 
ब्रैंका ने आगे कहा- 'जब आप जाफर को देखते हैं, तो उनकी आंखों में माइकल की झलक नजर आती है। उनकी आवाज माइकल से बेहद मेल खाती है, वो इस रोल के लिए पिछले 6 महीनों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं।’


Disclaimer:

Tags: