Date: 07-05-2024 Tuesday ABOUT US Contact Us

सिंगर कैलाश खेर पर कर्नाटक में हुआ बोतल से हमला, आरोपी गिरफ्तार

31-01-2023 15:58:10 IST

एजेंसी, रिपोर्ट
बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर कैलाश खेर पर रविवार को कर्नाटक में एक कॉन्सर्ट के दौरान हमला हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये घटना हम्पी फेस्टिवल में हुई, जो 27 जनवरी को शुरू हुआ था। इस कॉन्सर्ट में एक शक्स ने कैलाश पर बोतल फेंकी है। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने तुरंत ही कैलाश पर बोतल फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अभी तक कैलाश की हेल्थ को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है।
 
कई सिंगर्स कर चुके हैं इस फेस्टिवल में परफॉर्म
रिपोर्ट्स के मुताबिक कैलाश खेर हम्पी फेस्टिवल में गाना गा रहे थे। इसी दौरान कैलाश से 2 लड़के कन्नड़ गाना गाने की मांग करने लगे। इसके बाद उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म कर रहे कैलाश पर पानी की बोतल फेंक दी। कैलाश से पहले इस इवेंट में कई सिंगर्स ने परफॉर्म किया, जैसे कन्नड़ प्लेबेक सिंगर अर्जुन, विजय प्रकाश, रघु दीक्षित और अनन्या भात। इसके अलावा इसमें बॉलीवुड से अरमान मलिक और कैलाश खेर शामिल हुए।
 
कैलाश ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी इवेंट में जाने की जानकारी
कैलाश ने इस इवेंट में जाने की सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, 'भारत का पुरातन नगर, काल खंड को मन्दिरों और अटारियों के स्वरूप में समाहित किए हंपी जा रहा हूं। हंपी महोत्सव में आज कैलाश बैंड शामिल होने वाला है।'


Disclaimer:

Tags: