Date: 19-05-2024 Sunday ABOUT US Contact Us

वेब स्टोरी // 'द एम्पायर' में जबरदस्त डायलॉग और खतरनाक सीन का डबल डोज

08-08-2021 12:54:21 IST

एजेंसी, रिपोर्ट
मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द एम्पायर' का ट्रेलर 7 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। लोग इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। मल्टी स्टारर वेब सीरीज का ट्रेलर में सभी कलाकारों यानी डीनो मोरिया, कुणाल कपूर, शबाना आजमी, राहुल देव और दृष्टि धामी की झलक देखने को मिली है और सभी ने प्रभावित किया है।
 
'द एम्पायर' के 2 मिनट 38 सेकंड के ट्रेलर में कलाकारों की बेहतरीन ऐक्टिंग के साथ डायलॉग और शानदार सीन ने लोगों का ध्यान खींचा है। ट्रेलर की शुरुआत में एक डायलॉग है, 'जिंदगी मौत से कितना भी लड़ ले जीत तो आखिर मौत की होती है...।' वहीं, वेब सीरीज में वॉर सीन देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।
 
इन्हे भी पढ़ें : 
आर्थिक तंगी से गुजर रही है ऐक्ट्रेस सविता बजाज, मांगी आर्थिक मदद
 
 
 
जहीरुद्दीन मोहम्मद बाबर के रोल में कुणाल कपूर, 'मदर ऑफ एंपायर' के रोल में शबाना आजमी, बाबर की बहन खानजादा के रोल में दृष्टि धामी, शयबानी खान के रोल में डीनो मोरिया नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में जहीरुद्दीन मोहम्मद बाबर और शयबानी खान में खूनी संघर्ष दिख रहा है।
 
27 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज
डीनो मोरिया अपने नेगेटिव किरदार में काफी क्रूर दिख रहे हैं और बाकी कलाकारों ने लुक भी जबरदस्त लग रहा है। वेब सीरीज 'द एंपायर' 27 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। ये वेब सीरीज एलेक्स रदरफोर्ड के उपन्यास ‘एम्पायर ऑफ द मुगल: रेडर्स फ्रॉम द नॉर्थ’ पर आधारित है।


Disclaimer:

Tags: