Date: 19-05-2024 Sunday ABOUT US Contact Us

बॉलीवुड न्यूज़ // लारा दत्ता को देख डर गई उनकी ही बेटी, पति ने गले लगाने से कर दिया इनकार

08-08-2021 12:54:21 IST

एजेंसी, रिपोर्ट
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) में अपने प्रोस्थेटिक्स मेकअप (Lara Dutta Prosthetics Make up) पर पति महेश भूपति (Mahesh Bhupathi) और बेटी सायरा (Saira) के रिऐक्शन के बारे में खुलासा किया है। वह फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल (Lara Dutta Indira Gandhi Look) कर रही हैं। लारा दत्ता ने एक इंटरव्यू में कहा कि पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान अपने रोल को लेकर तैयारी शुरू कर दी थी। लॉकडाउन के चलते उनकी मीटिंग घर पर हुईं और उनके लुट टेस्ट के दौरान उनके परिवार के सदस्य मौजूद रहे।
 
एक टीवी चैनल से बात करते हुए लारा दत्ता ने अपनी बेटी की प्रतिक्रिया के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'वह उत्सुक थी। एक दिन वह मेरे लुक टेस्ट के समय अंदर आई और मेरे पूरे चेहरे पर सिलिकॉन देखकर चौंक गई। वह मुझसे कहने लगी मम्मी ये तुम्हें मारने जा रहे हैं। आप ठीक तरह से सांस नहीं ले सकती हो। वह बहुत परेशान थी। हां, लेकिन बहुत उत्सुक थी।' महेश भूपति की प्रतिक्रिया पर लारा दत्ता ने कहा, 'मेरे पति चौंक गए थे। वह शायद लुक से बहुत परेशान थे। उन्होंने मुझे देखकर कहा कि मैं तुम्हे गले नहीं लगाना चाहता। तुम वास्तव में अपने जैसे नहीं दिखती हो।'
 
लारा दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह से मेकअप टीम उनका लुक बदला है। रंजीत तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'बेल बॉटम' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म 3D में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।


Disclaimer:

Tags: