Date: 19-05-2024 Sunday ABOUT US Contact Us

कार्तिक आर्यन ने शुरू की 'Freddy' की शूटिंग

08-08-2021 12:54:21 IST

एजेंसी, रिपोर्ट
बॉलीवुड ऐक्टर कार्तिक आर्यन ने 'फ्रेडी' (Freddy) फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। कार्तिक ने 'फ्रेडी' की शूटिंग की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'फ्रेडी फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। मेरी जिंदगी में आई। शूटिंग शुरू।' फिल्म को एकता कपूर और जय शेवाकरमानी प्रड्यूस कर रहे हैं। शंशाक घोष के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'फ्रेडी' में काफी ट्विस्ट्स देखने को मिलेगा। फिल्म 'फ्रेडी' साल 2022 तक फ्लोर पर आएगी।
 
इन्हे भी पढ़ें :
एकता कपूर के प्रॉडक्शन हाउस 'बालाजी मोशन पिक्चर्स' ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ दिन पहले फिल्म से जुड़ी कई फोटोज शेयर की थी। बालाजी प्रोडक्शन हाउस ने एकता कपूर, कार्तिक आर्यन, शंशांक घोष और जय शेवाकरमानी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'हमारे न्यू फैमिली मेंमबर फ्रेडी का स्वागत कीजिए। इस नए प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए हम काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। जैसा कि फिल्म का नाम थोड़ा अलग है तो हर कोई जानना चाहता है कि आखिर फिल्म किस तरह की होगी। फ्रेडी एक रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म है। 3 महीनों से इसके प्री- प्रोडक्शन पर काम शुरू था।'
 
गौरतलब है, कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म का डायरेक्शन राम माधवानी ने किया है। 'कैप्टन इंडिया' और 'फ्रेडी' के अलावा कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' में काम कर रहे हैं, जिसमें कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।


Disclaimer:

Tags: