Date: 19-05-2024 Sunday ABOUT US Contact Us

शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा// मेरे वीडियो शिल्पा को आते हैं बहुत पसंद

08-08-2021 13:48:10 IST

एजेंसी, रिपोर्ट
पोनोग्राफिक वीडियोज के मामले में इन दिनों जेल में बंद राज कुंद्रा पर अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी कई तरह के इल्जाम लगाये हैं. एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए शर्लिन ने बताया कि वे राज कुंद्रा की कंपनी आर्म्सप्राइम के लिए बोल्ड वीडियोज बनाती थीं जिन्हें उनके ही नाम से बने ऐप पर अपलोड किया जाता था. 
 
बातचीत के दौरान शर्लिन ने ये दावा भी किया कि राज कुंद्रा ने उनसे एक बार बातों-बातों में कहा था कि उनके बनाए बोल्ड वीडियोज शिल्पा शेट्टी भी देखती हैं और उन्हें शर्लिन के वीडियोज काफी पसंद आते हैं. शर्लिन ने कहा, "राज कुंद्रा ने जब मुझे शिल्पा शेट्टी द्वारा मेरे वीडियोज देखने और पसंद किये जाने की बात कही तो मुझे यह सुनकर बेहद अच्छा लगा था."
 
शर्लिन चोपड़ा ने बात करते हुए राज कुंद्रा की कंपनी आर्म्सप्राइम के साथ बोल्ड  वीडियो कंटेट बनाए जाने को लेकर अपने करार को लेकर विस्तार से बात की. आर्म्सप्राइम के तहत शर्लिन चोपड़ा ऐप को राज कुंद्रा की कंपनी मैनेज किया करती थी जिसके तहत शर्लिन इरोटिक, सेमी न्यूड और न्यूड कंटेट शूट किया करती थीं और ऐसे तमाम वीडियोज ऐप पर अपलोड किए जाते थे.
 
शर्लिन ने बताया कि कंटेट के प्रजेंटेशन को‌ लेकर वो नाखुश थीं और ऐसे में एक वक्त के बाद वो इस करार से बाहर निकलना चाहती थीं, मगर शर्लिन का कहना है कि राज कुंद्रा ने ऐसा करने से मना किया और उनपर तरह तरह से दबाव बनाया गया था. शर्लिन कहती हैं कि राज कुंद्रा का कहना था कि वे इस करार को नहीं तोड़ना चाहते हैं क्योंकि वे उनके ऐप में काफी इंवेस्ट कर चुके हैं और अगर उन्होंने इस ऐप के वीडियोज को लेकर हुए समझौते को तोड़ा भी तो वो उनके कंटेट को कहीं और इस्तेमाल करेंगे. मगर शर्लिन ने इसे लेकर गहरा ऐतराज जताया था.
 
शर्लिन ने दावा किया कि राज कुंद्रा ने बिना करार के बनाए गये इन तीन वीडियोज के पैसे अभी तक उन्हें नहीं दिये हैं और ऐसे में उन्होंने शिल्पा शेट्टी से उनके काम के पैसे दिए जाने की भी अपील की. शर्लिन ने बताया कि राज कुंद्रा ने उन्हें हॉटशॉट्स के लिए कभी वीडियोज बनाने का प्रस्ताव कई बार दिया था मगर उन्होंने कभी भी हॉटशॉट्स के लिए वीडियोज नहीं बनाए.


Disclaimer: यह खबर एजेंसी से ली गई है. न्यूज़4 ने इस खबर को एडिट नहीं किया है.

Tags: