Date: 19-05-2024 Sunday ABOUT US Contact Us

Ind v/s Eng 1st Test // हमारे पास मैच जितने का पूरा मौका था : कोहली

09-08-2021 13:43:43 IST

एजेंसी, रिपोर्ट
नॉटिंघम: इंग्लैंड के खिलाफ यहां ट्रेंट ब्रिज में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले के पांचवें और आखिरी दिन का खेल बारिश के कारण बाधित रहने की वजह से मैच ड्रॉ पर समाप्त होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम को पता था कि आज उनके पास जीतने का अवसर है।
इंग्लैंड ने भारत को 209 रनों का लक्ष्य दिया था और टीम इंडिया ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर 52 रन बनाए थे तथा उसे जीत के लिए और 157 रनों की जरूरत थी। लेकिन पांचवें दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया और भारत की जीतने की संभावना धूमिल हो गई।
 
कोहली ने कहा, हमने तीसरे और चौथे दिन बारिश की उम्मीद की थी लेकिन बारिश पांचवें दिन हुई। हम यहां खेलने का आनंद ले रहे थे। हम मजबूत शुरुआत करना चाहते थे। पांचवें दिन हमें पता था कि हमारे पास मौका है। हमें लगा कि हमने मैच में पकड़ बना ली है। पहली पारी में बढ़त लेना महत्वपूर्ण था, लेकिन शर्म की बात है कि हम पांचवें दिन मैच को खत्म नहीं कर सके।
 
उन्होंने कहा, हम सिर्फ मैच बचाने के लिए नहीं खेलना चाहते थे। हमारा लक्ष्य इसे जीतना था। हमने जो बढ़त ली थी वो काफी महत्वपूर्ण थी। पिच की स्थिति और तेजी देखी जा सकती थी, लेकिन इस टीम ने लय बनाए रखी। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज हमेशा ब्लॉकबस्टर होती है और हम अगले टेस्ट के लिए तैयार हैं।


Disclaimer: यह न्यूज फीड सीधे एजेंसी से पब्लिश हुई है. इसके साथ न्यूज4 की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: