Date: 19-05-2024 Sunday ABOUT US Contact Us

एफसी बार्सिलोना से विदाई लेते वक्त भावुक हुए मैसी

09-08-2021 13:43:43 IST

एजेंसी, रिपोर्ट
अर्जेटीना और स्पेनिश फुटबॉल क्लब एफसी बार्सिलोना के लेजेंड खिलाड़ी लियोनल मैसी रविवार को फेयरवेल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भावुक हो गए। 34 वर्षीय स्ट्राइकर करीब दो दशक से ज्यादा बिताने के बाद क्लब से अलग हो रहे हैं और उनका करार एक जुलाई को ही खत्म हो गया था।
 
बार्सिलोना के अध्यक्ष जोआन लापोर्ता ने कहा, हमारे बीच दो महीने से ज्यादा समय तक चर्चा चली और यह अब खत्म हो गई है। हम मैसी को अपने साथ नहीं रख पाए क्योंकि हमारे बिल में वह फिट नहीं बैठ रहे हैं। मैसी ने ला लीगा के 10, चैंपियंस लीग के चार और बालोन डी ओर का खिताब छह बार जीता है।
 
 
 
 
 
प्रेस कांफ्रेंस में मैसी ने बताया कि वह क्लब के साथ बने रहना चाहते थे और उन्होंने इसके लिए हर संभव कोशिश की। मैसी ने कहा, मुझे नहीं पता यहां क्या कहूं। हाल के दिनों में मैंने कई बार सोचा कि क्या कहूं और सच यह है कि मैं ज्यादा कुछ नहीं सोच रहा हूं। इतने वर्षो तक यहां रहने के बाद यह फैसला लेना मेरे लिए कठिन था।
 
उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैं इसके लिए तैयार नहीं था। इस साल मैं और मेरा परिवार इस बात पर सहमत था कि मैं यहीं अपने घर पर रहूंगा। जो समय मैंने इस शहर में बिताया वो शानदार रहा लेकिन आज मैं गुडबाय कर रहा हूं।
 
मैसी ने कहा, मैं यहां वर्षो तक रहा हूं, जब मैं 13 साल का था। 21 साल के बाद मैं अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ यहां से जा रहा हूं। मैं यह नहीं कह सकता कि कुछ वर्षो में हम यहां वापस नहीं आएंगे क्योंकि यह हमारा घर है और मैंने अपने बच्चों से वादा किया है।


Disclaimer: यह न्यूज फीड सीधे एजेंसी से पब्लिश हुई है. इसके साथ न्यूज4 की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags: