Date: 07-05-2024 Tuesday ABOUT US Contact Us

कर्ज से परेशान मां ने तीन बच्चों के साथ खाया जहर, हालत गंभीर

12-12-2022 12:00:00 IST

न्यूज़ 4 डेस्क, न्यूज़ 4 डेस्क
दरभंगा ।  बिरौल थाना क्षेत्र के बलाठ गांव में एक महिला ने अपने तीन बच्चो के साथ जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। आनन-फानन में उन चारों को गंभीर हालत में इलाज के लिए सीएससी लाया गया, जहां उन सभी की नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया. वहीं, महिला का इलाज आपातकालीन विभाग में चल रहा है. वहीं तीनों बच्चों के इलाज शिशु विभाग में चल रहा है. बताया जा रहा है कि बैंक के कर्ज में डूबी महिला अपनी जिंदगी से तंग आ चुकी थी.
 
बताया जा रहा है कि महिला बैंक के कर्ज से परेशान थी. महिला ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के द्वारा बकाया राशि का भुगतान नहीं किए जाने पर गूंजा चौपाल की पत्नी फुलदाय देवी ने जहर खा लिया है. महिला ने जहर खाने से पहले अपनी 8 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी, 6 वर्षीय आशा कुमारी और 2 वर्ष के पुत्र जयकिशन चौपाल को भी कीटनाशक दवा खिला दी. जिसके बाद स्थिति गंभीर होने पर ग्रामीणों और परिजनों ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.
 
जानकारी के अनुसार महिला ने चार लोगों से लोन लिया है. पीड़िता महिला ने बताया कि लोग तरह-तरह के ताने मारते थे, जिससे आहत होकर हमने इस तरह का कदम उठाया है. वहीं, पीड़िता के परिजन ने बताया कि हमारी बहू ने चार जगह से लोन ले रखा था. जिसके तगादा से दुखी होकर उसने जहर खा लिया. हमलोग काफी परेशान हैं. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. तीनों बच्चों की हालत गंभीर बतायी जा रही है.


Disclaimer:

Tags: