Date: 19-05-2024 Sunday ABOUT US Contact Us

बड़ी खबर : सुषमा बड़ाइक पर जानलेवा हमला, अपराधियों ने हरमू में गोली मारी, मेडिका में भर्ती

13-12-2022 13:24:42 IST

न्यूज़ 4 डेस्क, न्यूज़ 4 डेस्क
आईपीएस अधिकारी पीएस नटराजन पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली सुषमा बड़ाइक को अपराधियों ने मंगलवार सुबह गोली मार दी है. घटना स्थल से गंभीर हालत में सुषमा बड़ाइक को मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताते चले कि राजधानी रांची  के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू इलाके में अपराधियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि हरमू चौक से सहजानंद चौक जाने वाले रास्ते में एचआई-211 के सामने आकाश बड़ाइक की दीदी सुषमा बड़ाइक को अपराधियों ने गोली मार दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.
 
तीन अपराधियों ने गोली मरकर फरार
मिली जानकारी के मुताबिक, सुषमा अपने बॉडीगार्ड के साथ स्कूटी से कहीं जा रही थी. इसी दौरान तीन लोग आये और उसे गोली मारकर फरार हो गये. तत्काल उसे मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया. 
 
सुषमा बड़ाइक ने पीएस नटराजन पर लगाया था यौन शोषण का आरोप
ज्ञात हो कि सुषमा बड़ाइक ने पीएस नटराजन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. हालांकि, आईपीएस अधिकारी पीएस नटराजन बाद में कोर्ट ने उन्हें आरोपों से बरी कर दिया था. कोर्ट के द्वारा बरी किये जाने से पहले वर्ष 2012 में पीएस नटराजन को बर्खास्त कर दिया गया था. उल्लेखनीय है कि सुषमा बड़ाइक ने 50 से अधिक लोगों पर बलात्कार और यौन शोषण के आरोप लगाये थे. 
 
सीसीटीवी कैमरे से हुई अपराधियों की पहचान
हटिया के डीएसपी राजा मिश्रा ने बताया है कि पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज खंगाले हैं. अपराधियों की पहचान हो गयी है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उन्होंने बताया कि सुषमा अपने बॉडीगार्ड के साथ स्कूटी से जा रही थी. इसी दौरान तीन अपराधी आये और पीछे से उस पर फायरिंग कर दी. गोली लगने के बाद सुषमा गिर गयी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया.


Disclaimer:

Tags: