Date: 19-05-2024 Sunday ABOUT US Contact Us

सुषमा बड़ाईक गोलीकांड : आईपीएस नटराजन समेत छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज, एसआईटी गठित

14-12-2022 14:59:19 IST

न्यूज़ 4 डेस्क, न्यूज़ 4 डेस्क

सुषमा बड़ाईक गोलीकांड मामले में पूर्व आईपीएस पी नटराजन सहित 6 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। सुषमा बड़ाईक के भाई सिकंदर बड़ाईक के बयान के आधार पर यह प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इस सूची में नटराजन, दानिश रिजवान, नाजिर, सुनील बादल, नीरज सिन्हा और अजय कच्छप का नाम है।

सुषमा बड़ाईक के भाई के बयान के आधार पर दर्ज की गयी प्राथमिकी
सुषमा बड़ाईक के भाई सिकंदर के बयान के अनुसार सुषमा बड़ाइक ने जिन लोगो पर केस किया था, उन लोगों ने ही उन पर गोली चलवाई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। त्वरित जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। राजघानी रांची समेत अन्य जिलों में पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर रही है। बिहार में कुछ लोगों से पुछताछ की जायेगी जिसे लेकर तैयारी तेज है।
 
बीते कुछ समय से लगातार मिल रही थी धमकी
सुषमा बड़ाईक की बहन के अनुसार उसकी बहन सुषमा बड़ाईक को लंबे समय से धमकी मिल रही थी। यही वजह थी हर वक्त उसके साथ बॉडीगार्ड रहता था। बहन माया बड़ाईक ने कहा, उसे लगातार धमकी मिल रही थी। लालपुर में जहां वह रहती थी वहीं के कुछ लोग थे जो धमकी दे रहे थे। उनकी बेटी को लेकर भी शिकायत की थी। पांच दिनों पहले भी उसके दरवाजे पर तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया था। उसकी पानी और बिजली भी  काट दी गयी थी। वह सुरक्षित महसूस नहीं कर रही थी।
 
सुषमा बड़ाईक को लगी थी दो गोली
बताते चले कि घटना रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के सहजानंद चौक के पास हुई थी, जिसमे सुषमा को अपराधियों ने दो गोली मारी थी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था. एक गोली सुषमा के शरीर से निकल गयी और दूसरी गोली अब भी शरीर के अंदर है। इस घटना के दौरान सुषमा का बॉडीगार्ड बाल-बाल बच गया है।


Disclaimer:

Tags: