Date: 07-05-2024 Tuesday ABOUT US Contact Us

मालदा मर्डर मिस्ट्री में नया खुलासा, दो गिरफ्तार

21-06-2021 14:05:50 IST

न्यूज़ 4 डेस्क, न्यूज़ 4 डेस्क
मालदाः पश्चिम बंगाल पुलिस ने अपने परिवार के चार सदस्यों की कथित तौर पर हत्या कर उनके शवों को घर में दफनाने वाले आसिफ महबूब उर्फ आसिफ मोहम्मद से पूछताछ के बाद मालदा जिला से दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हथियारों एवं कारतूस का बड़ा जखीरा भी बरामद किया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किये गये लोगों की पहचान कालियाचक थाना अंतर्गत गुरुटोला गांव के सबीर अली (19) और मौसम शेख (21) के तौर पर हुई है. दोनों ने दावा किया कि आसिफ के कहने पर उन्होंने अपने-अपने घरों में हथियार रखे थे. अधिकारी ने बताया कि 5 पिस्तौल, 80 कारतूस और 10 मैगजीन बरामद की गयी है.
अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किये गये तीनों लोगों को मालदा जिला अदालत के समक्ष पेश किया जायेगा और पुलिस हिरासत में भेजने का अनुरोध किया जायेगा. हत्या के आरोपी के बड़े भाई राहुल शेख उर्फ आरिफ मोहम्मद द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के मुताबिक, पुलिस ने शनिवार को गुरुटोला गांव में एक मकान के कमरे की खुदाई की थी और चार शव निकाले जाने के बाद आसिफ को गिरफ्तार किया.
पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर कहा कि 28 फरवरी की रात को आसिफ ने अपने पिता जव्वाद अली (50), मां इरा बीबी (45), बहन आरिफा खातून (17) और दादी अलेकजान बीबी (75) को कोल्ड ड्रिंक में नींद की गोलियां मिलाकर दीं, जिसे पीने के बाद सभी बेहोश हो गये. आसिफ ने सभी लोगों के मुंह पर पट्टी बांधकर घर के एक जलाशय में डुबो दिया और इसके बाद शवों को एक कमरे में फर्श के नीचे दफन कर दिया.
 
एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की जांच में जुटी है पुलिस
आसिफ के बड़े भाई आरिफ ने अपने मुंह पर बंधी हुई पट्टी को किसी तरह खोला और आसिफ से थोड़ी हाथापाई करने के बाद वहां से भाग निकला. इन चार महीनों के दौरान आरिफ कोलकाता समेत कई स्थानों पर गया. आसिफ के घर से कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किये गये हैं और मामले की समग्र जांच की जा रही है.


Disclaimer:

Tags: