Date: 07-05-2024 Tuesday ABOUT US Contact Us

हार से बौखलाए पूर्व सपा विधायक के बिगड़े बोल : पुलिसकर्मियों को सिखाएंगे सबक

13-07-2021 14:47:39 IST

NEWS4, DESK REPORT
उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में सपा के पूर्व विधायक राम प्रताप सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पूर्व सपा विधायक पुलिसकर्मियों को उनकी औकात बताने की बात कह रहे हैं. राम प्रताप सिंह का कहना है कि यूपी में सपा सरकार बनेगी तो पुलिसकर्मियों को ढूंढ कर सबक सिखाएंगे, जिसे उनकी सात पुस्ते याद रखेंगी. वायरल वीडियो राम प्रताप सिंह के घर का बताया जा रहा है जहां पर वो कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. 
इन्हे भी पढ़े

कांवड़ यात्रा पर IMA  ने चिंता जाहिर की, रोक की मांग

 
सपा उम्मीदवार की हुई थी हार 
दरअसल, बभनजोत ब्लॉक में नामांकन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सपा प्रत्याशी को नामांकन नहीं करने दिया था. बाद में पुलिसकर्मियों ने अपनी कस्टडी में लेकर सपा प्रत्याशी का नामांकन करवाया था. ब्लॉक के गेट का ताला भी बंद कर दिया गया था. लेकिन, जब हर जगह शिकायत हुई तो जिला अधिकारी के आदेश पर अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे थे और पुलिस कस्टडी में सपा प्रत्याशी ने नामांकन किया था. लेकिन, ब्लॉक प्रमुख चुनाव में सपा उम्मीदवार हार गए थे.
 
वायरल वीडियो में कही गई बातें
''जिस दिन माननीय अखिलेश यादव सत्ता संभालेंगे ये सारे पुलिस अधिकारी हमारी निगाह में रहेंगे. उत्तर प्रदेश के किसी भी कोने में सर्विस करेंगे. एक-एक का हिसाब लूंगा, ढूंढ लूंगा उन्हें और औकात बता दूंगा, उन्हें क्यों उनकी सात पुस्ते याद रखेंगी कि किस प्रकार से हमने गलती की और उसका परिणाम भुगतना पड़ रहा है.''

 



Disclaimer:

Tags: