Date: 19-05-2024 Sunday ABOUT US Contact Us

गरमा-गरम चर्चा : कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं प्रशांत किशोर?

14-07-2021 14:50:12 IST

NEWS4, DESK REPORT
नई दिल्ली : चुनावी रणनीतिकार और जनता दल यूनाइडेट में महासचिव रहे प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट में कांग्रेस सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि प्रशांत किशोर ने इस बारे में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के साथ चर्चा कर चुके हैं।
 
इन्हे भी पढ़े :- 
 
2024 चुनाव में कांग्रेस की लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका
एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार राहुल गांधी के घर पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा ने मंगलवार को प्रशांत किशोर के साथ इस बारे में चर्चा की। बैठक के दौरान पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल भी मौजूद थे। रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों ने कहा कि यह बैठक पंजाब या उत्तर प्रदेश चुनावों के बारे में नहीं थी बल्कि "कुछ बड़ा" होने के बारे में लेकर थी। इस बात के संकेत हैं कि प्रशांत किशोर 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस की लड़ाई को तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि राहुल गांधी पंजाब या उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव पर चर्चा कर सकते हैं।
 
करीब डेढ़ घंटे तक चली मुलाकात
करीब डेढ़ घंटे तक चली मुलाकात के बारे में कांग्रेस की ओर से आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है। इस मुलाकात की अहमियत इस मायने में भी है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा विरोधी मोर्चा बनाने के प्रयास में हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने कुछ सप्ताह पहले किशोर से मुलाकात की थी।


Disclaimer:

Tags: